बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, 6 महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए जख्मी

औरंगाबाद में बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, 6 महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए जख्मी

AURANGABAD : औरंगाबाद में रंगों के उमंग में खेल रहे बच्चे आज आपस में भिड़ गए और मामला तुल पकड़ लिया. इस घटना में दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. मामला बंदेया थाना क्षेत्र के घोंटा गांव की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि  घोंटा गांव निवासी कृष्णा यादव का 14 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार अपने घर से बाहर गांव के ही स्व शिवकुमार पासवान का 13 वर्षीय पुत्र मिन्टू कुमार के साथ रंग गुलाल लगा रहा था. 

इसी बीच दोनों बच्चे आपस में भिड़ गए.बच्चों का झगड़ा देखकर दोनों पक्ष की महिलाएं पहुंचे और बच्चे को अलग कराया. इसके बाद दोनों पक्ष के महिलाओं में कहा सुनी हुई और धीरे धीरे तु तु मैं मैं होते-होते बात बढता गया. जिसमें दोनों पक्षों के परिजनों के साथ जमकर लाठी डंडे चलें. 

जिसमें स्वर्गीय शिवकुमार पासवान की ओर से सुरेन्द्र पासवान,  अवधेश पासवान, अवध पासवान  निर्मला देवी,  करिश्मा कुमारी नंदनी कुमारी  उग्रह पासवान समेत अनीता देवी घायल हैं. वहीं दूसरे पक्ष से  कृष्ण यादव अनीता देवी  कुंदन कुमार प्रभा देवी आकाश कुमार घायल हो गए हैं. 

सभी घायलों को पीएचसी गोह में भर्ती कराया गया. भर्ती के दौरान चिकित्सक प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं थानाध्यक्ष दिनेश पासवान ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News