बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले बिहार में शराब को लेकर दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प, जमकर हुई चाकूबाजी, दो गंभीर रुप से जख्मी

शराबबंदी वाले बिहार में शराब को लेकर दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प, जमकर हुई चाकूबाजी, दो गंभीर रुप से जख्मी

NALANDA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में आए दिन शराब को लेकर विवाद देखने को मिल रहा है। ताजा मामला नालंदा का है। जहां शराब बेचने से मना करने पर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई है। दरअसल, पूरा मामला नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव का है। जहां शराब बेचने के विवाद में दो पक्षों के बीच चाकू बाजी हुई है। वहीं इस घटना में चाकू लगने से दो लोग जख्मी हो गए। 

घटना के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर गोलीबारी का भी आरोप लगा रहे हैं। जख्मी मंगल मांझी और मनोज कुमार सिंह को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी के परिजन ने बताया कि गांव में किराना दुकान चलाता हैं। रविवार की शाम दुकान में लूटपाट की नियत से मनोज सिंह नशे की हालत में अपने साथियों के साथ आया पहले शराब मांगने लगा। 

वहीं शराब बेचने से इंकार करने पर दुकान में तोड़ फोड़ करते हुए चाकू मार दिया। बीच बचाव करने आए लोगों के साथ भी मारपीट किया। लोगों ने गोलीबारी की भी बात कही है लेकिन पुलिस ने गोलीबारी की घटना को इंकार किया है। 

नूरसराय थानाध्यक्ष ने गोलीबारी की घटना से इंकार करते हुए मामूली विवाद में चाकू मारने की बात बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव गई थी जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Suggested News