बिहार में भी शुरू हुई नुपुर शर्मा के नाम पर हिंसक घटनाएं, भाजपा के पूर्व प्रवक्ता का वीडियो देखने पर युवक को मारा चाकू

बिहार में भी शुरू हुई नुपुर शर्मा के नाम पर हिंसक घटनाएं, भाजपा के पूर्व प्रवक्ता का वीडियो देखने पर युवक को मारा चाकू

SITAMADHI : जिले के नानपुर थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आ रही है जहां नूपुर शर्मा के वीडियो देखने पर एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया है। उक्त मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला थाना क्षेत्र के नानपुर गांव का है जहां जाहिदपुर बहेरा गांव निवासी मनोज झा के पुत्र अंकित कुमार को चाकू मारी गई है गंभीर रूप से जख्मी को आनन-फानन मे डीएमसीएच दरभंगा में भर्ती कराया गया है। 

घटना उस वक्त की है जब अंकित पान के दुकान पर खड़ा होकर वीडियो देख रहा था। वही गांव के हैं करीब आधा दर्जन युवक उस दुकान पर सिगरेट पी रहा था जहां नूपुर शर्मा के वीडियो को देखने को लेकर विवाद शुरू हो गई वही उस उक्त युवकों ने जख्मी के चेहरे पर सिगरेट का धुआं छोड़ते हुए गाली गलौज पर उतारू हो गया देखते देखते मामला मामला चाकूबाजी तक जा पहुंचा।

 उक्त मामले में पुलिस ने बताया कि घटना बीते 15 जुलाई की है जहां 16 जुलाई को थाना में चार लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया जिसमें 2 लोग मोहम्मद गोरा उर्फ गुलाम रब्बानी व मोहम्मद निहाल  की तत्काल गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है तथा दो लोगों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी जारी है परिजनों की मानें तो पुलिस ने नूपुर शर्मा का नाम बताने के बावजूद एफ आई आर में नाम न दर्शाते हुए f.i.r. किया है ऐसे मामले में प्रशासन की भूमिका पूरी तरह संदेह के घेरे में होता दिख रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News