बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी इन 26 नेताओं में से एक को बनायेंगे MLC, देखें वो पूरी लिस्ट....

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी इन 26 नेताओं में से एक को बनायेंगे MLC, देखें वो पूरी लिस्ट....

PATNA : आज विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है. उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह,  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे मलहम लगाने का काम किया है. NDA ने मुझे 11 सीट और एक एमएलसी की सीट दी है. इसके लिए मैं एनडीए के तमाम नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ. प्रेस को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि हमारे पार्टी में कई साथी मुंगेर, नवादा, नालंदा, शेखपुरा आदि जगहों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन वह नहीं लड़ पाए. इसके लिए मुझे बहुत अफ़सोस है. मैंने एमएलसी का पद अपने लिए रखा था. लेकिन अब मैं सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ रहा हूँ. मैंने यह निर्णय किया है कि MLC का पद अति पिछड़ा समाज में नोनिया जाति को दिया जाएगा. 

अशोक चौहान (शेखपुरा), पप्पू चौहान (शेखपुरा), सतीश चौहान (नवादा), मिथिलेश चौहान (नवादा), वीरेंद्र चौहान (नवादा), शम्भू चौहान (नालंदा), विक्रम चौहान (नालंदा), शशि चौहान (शेखपुरा), सत्यनारायण चौहान (शेखपुरा), हरिश्चन्द्र महतो (वैशाली), बालमुकुंद चौहान (छपडा), श्रवण महतो (छपडा), अवधेश महतो (छपरा), सतेंद्र महतो (छपरा), ओमप्रकाश महतो (मुज़्ज़फ्फरपुर), हरेराम महतो (पूर्वी चंपारण), रघुनाथ महतो (मुज़्ज़फ्फरपुर), विनोद महतो (मुज़्ज़फ्फरपुर), फूलदेव महतो (मुज़्ज़फ्फरपुर), अशोक महतो (छपरा), अजय महतो (छपरा), गोरखनाथ चौहान (पश्चिमी चंपारण), रामाधीर चौहान (नवादा ), सुबेलाल चौहान (नवादा), नबल चौहान (नवादा ), नकुल चौहान (गया ). इन्हीं में से किसी एक को MLC के लिए नामित किया जाएगा. सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि जो हमें 11 सीट और एक MLC की सीट मिली है. उसमें मैंने सभी समाज को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. 


इसके तहत हमने 5 सीटें अतिपिछड़ा, 4 सामान्य, 2 पिछड़ा एवं 1 दलित समाज को सिंबल देने का काम किया है. एक भी सीट किसी परिवार के व्यक्ति को नहीं दिया गया है. ये परिवार की नहीं बिहार के जनता की पार्टी है. उन्होंने कहा की मुझे पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में फिर से प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी. 

इस प्रेस वार्ता में पप्पू चौहान, बालमुकुन्द चौहान, मिथिलेश चौहान, जयनंदन सहनी एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News