बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने किया ऐलान, कहा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानिए क्या बताई वजह

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने किया ऐलान, कहा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानिए क्या बताई वजह

PATNA : महागठबंधन के साथ आने के बाद मुकेश सहनी कहां से चुनाव लड़ेंगे। यह सवाल लगातार हवा में तैर रहा है। तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी को अपने साथ करने के बाद अपने हिस्से से कुल तीन सीट उनकी पार्टी को दी है। जिसमें झंझारपुर गोपालगंज और मोतिहारी की सीट शामिल है। मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद लगातार अपनी पार्टी के लिए सम्मानजनक डील के लिए प्रयास करते रहे।

इसके बाद आखिरकार फिर से वीआईपी सुप्रीमो ने महागठबंधन का रुख किया। सहनी लगातार तेजस्वी यादव के साथ मंच पर हुंकार भरते नजर भी आ रहे हैं। ऐसे में सवाल यह की सन ऑफ मल्लाह के नाम से जाने जाने वाले मुकेश साहनी क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसको लेकर के कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। महागठबंधन के साथ आने के बाद मुकेश सहनी का पहले एक्सक्लूसिव इंटरव्यू जब NEWS4NATION ने किया तब मुकेश सहनी ने इस राज पर से पर्दा उठा दिया कि आखिर वह किस जगह से चुनाव लड़ने जा रहने हैं।

हमने मुकेश सहनी से सवाल पूछा कि तीन सीट आपके हिस्से में आपकी पार्टी को दी गई है तो क्या आप इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। तो इसका जवाब देते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि मैं लोकसभा का चुनाव इसलिए नहीं लड़ना चाहता। क्योंकि मेरी कोशिश 40 सीट पर धुंआधार प्रचार करने की है। ताकि एक-एक सीट पर जीत महागठबंधन की हो। चुनाव अगर लड़ता हूं तो मैं सिर्फ एक सीट पर बंध कर रह जाऊंगा।

लिहाजा मैंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है और मैं बाहर गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार बिहार की हर सीट पर जाकर करुंगा। अपने साथ खड़े वोटरों का वोट महागठबंधन के प्रत्याशी को दिलाने के लिए जी  लगा दूंगा।

देब्नाशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News