यूपी में 165 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी वीआईपी, 9 अक्टूबर से चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे मुकेश सहनी

यूपी में 165 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी वीआईपी, 9 अक्टूबर से चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे मुकेश सहनी

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी भले बिहार में एनडीए में शामिल है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी बिहार सरकार में पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री है. लेकिन पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. पार्टी 165 सीटों पर उत्तरप्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी. फिलहाल किसी पार्टी से गठबंधन नही हैं. पार्टी ने कहना है की निषाद समाज को आरक्षण दिलाना हैं. 

विकाशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार सरकार के मत्स्य एवं पशुपालन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी उत्तरप्रदेश के विभिन्न जनपदों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा की मुकेश सहनी हेलीकॉप्टर से उत्तरप्रदेश के सभी जनपदों का दौरा करेंगे. वीआईपी पार्टी जिस मुद्दे पर उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ रही है, उसके बारे में उत्तरप्रदेश की जनता जिसमे मुख्य रूप से निषाद समाज को जागरूक करेंगे. जैसा की वीआईपी पार्टी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया हैं की वो उत्तरप्रदेश में  किसी भी पार्टी के साथ नही है. वीआईपी पार्टी अकेले सभी 165 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. लक्ष्य यही हैं की निषाद समाज को आरक्षण मिले.आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं"   इसी मुद्दे पर अडिग रहकर विकाशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी आगामी 9 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक उत्तरप्रदेश में वीआईपी पार्टी द्वारा आयोजित सभी चुनावी सभाओं में मौजूद रहेंगे. 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने वीआईपी पार्टी की तरफ से अक्टूबर माह में आयोजित होने वाले उत्तरप्रदेश के विभिन्न जनपदों में आयोजित होने वाले  सभी चुनावी सभाओं के बारे में विस्तार से बताया. मुकेश सहनी 9 अक्टूबर को आगरा, 10 अक्टूबर को सुल्तानपुर, 17 अक्टूबर को आजमगढ़, 18 अक्टूबर को प्रयागराज, 19 अक्टूबर को गाजीपुर, 20 अक्टूबर को जौनपुर, 23 अक्टूबर को मिर्जापुर, 24 अक्टूबर को अयोध्या, 25 अक्टूबर को बलिया, 28 अक्टूबर को  बनारस, 30 अक्टूबर को मुजफ्फरनगर और 31 अक्टूबर को गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News