बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में वीआईपी के कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प, कहा अब निमकी और चिमकी पर नहीं बिकेंगे निषादों के वोट

औरंगाबाद में वीआईपी के कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प, कहा अब निमकी और चिमकी पर नहीं बिकेंगे निषादों के वोट

AURANGABAD : औरंगाबाद के विभिन्न प्रखंडो में निषाद और बिंद समुदाय के लोगों ने  मुकेश सहनी के द्वारा घोषित किये गये प्रस्तावों पर अमल करना शुरू कर दिया है। इसके मद्देनजर मल्लाह और बिंद जाति के लोग गोलबंद होना शुरू हो गये है। इसी कार्यक्रम के दौरान आज नबीनगर के धुंधुआ ग्राम में विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में मल्लाह तथा बिंद समुदाय के लोग एकत्रित हुए और हाथों में गंगाजल लेकर संकल्प लिया।






ग्रामीणों ने बताया कि 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में हम सब मुकेश सहनी के हाथों को मजबूत करेंगे और हम उसी पार्टी को वोट करेंगे जो हमारे नेता के द्वारा लाया गया प्रस्ताव को मानेगा। उन्होंने कहा की हमारे नेता का प्रस्ताव है की जो पार्टी मल्लाह तथा बिंद जाति को आरक्षण देगा। हम उसी पार्टी को अपनी बहुमूल्य वोट देंगे। 



उन्होंने कहा की इसी को लेकर आज हम सब लोग संकल्प सभा में उपस्थित हुए है और हाथ मे गंगाजल लेकर संकल्प ले रहे हैं की जो भी मेरा नेता मुकेश सहनी कहेंगे। हम उसी के साथ रहेंगे। अब हमारी वोट को कोई रुपया पैसा का प्रलोभन दिखा कर नहीं खरीद सकता है। 



उन्होंने कहा की अब हमारे समुदाय का वोट कोई निमकी और चिमकी पर नहीं खरीद सकता है। सभी ने यह भी संकल्प लिया कि एक रोटी कम खाकर भी अपने बच्चे को पढ़ायेंगे।



औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News