विप्रो लिमिटेड ने ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के 26 विद्यार्थियों का किया चयन, महाविद्यालय से बीसीए कोर्स किये हैं स्टूडेंट्स

विप्रो लिमिटेड ने ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के 26 विद्यार्थियों का किया चयन, महाविद्यालय से बीसीए कोर्स किये हैं स्टूडेंट्स

पटना. ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में वीप्रो लिमिटेड ने चयन प्रक्रिया द्वारा महाविद्यालय के बीसीए कोर्स के 26 मेधावी छात्र-छात्राओं का चयन किया। विप्रो डब्ल्यूआईएलपी 2022 की चयन प्रक्रिया दिनांक 8 अक्टूबर, 2021 को ऑनलाइन टेस्ट असेसमेंट एवं 15 नवम्बर, 2021 को बिजिनेस राउंड टेस्ट का आयोजन किया गया.

ज्ञात हो कि वीप्रो ड्राइव के द्वारा लगातार तीसरा वर्ष है, जब ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर के छात्र-छात्राओं का चयन हुआ एवं हर वर्ष संख्या में बढ़ोत्तरी हो रहा है. 

महाविद्यालय के चयनित छात्र-छात्राओं के नाम इस प्रकार है:-

1.    दीपांश कुमार                2.    अनमोल कुमार

3.    कुशन कुमार                4.    अमित तिवारी

5.    चन्दन कुमार                6.    अमन कुमार

7.    सुशांत शेखर                8.    गोविन्द कुमार

9.    गोलू कुमार                10.    वरूण कुमार

11.    आकाश कुमार                12.    आशीष अंशु

13.    रौनक राज                14.    कुशल श्रीवास्तव

15.    आयुष आनन्द                16.    सृष्टि कुमारी

17.    इशांत माधव                18.    प्रणजल कुमार

19.    सुजीत कुमार                20.    अनामिका कुमारी

21.    रिशिता रौशनी                22.    पार्थ चैधरी

23.    शुभम कुमार सिंह            24.    शिवांगी कुमारी

25.    पीयुष कुमार सिंह            26    वैशनवी रंजन सिंह

इन छात्र-छात्राओं को विप्रो के सहयोग से एम. टेक डिग्री भारत के किसी प्रतिष्ठित इंजिनियरिंग कॉलेज से भी प्राप्त होगा. विदित हो कि पूर्व में भी महाविद्यालय के बीसीए के छात्र-छात्राओं का चयन वीप्रो लिमिटेड में हुआ है. वीप्रो इस वर्ष से चयनित विद्यार्थियों को 75000 ज्वॉनिंग बोनस के रूप में भी प्रदान कर रहा है.

इस अवसर पर संस्थान के प्रभारी प्राध्यापक डा॰ श्याम आनन्द झा, कुलसचिव डा॰ कुमार शरतेन्दु शेखर एवं नियोजन पदाधिकारी श्री नवीन कुमार ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी.

   


Find Us on Facebook

Trending News