साहब.....कहां गया दो-दो एके-47, आपकी तेजतर्रार पटना पुलिस 70 दिनों बाद भी नहीं खोज सकी, जमीन खा गई या आसमान निगल गया ?

साहब.....कहां गया दो-दो एके-47, आपकी तेजतर्रार पटना पुलिस 70 दिनों बाद भी नहीं खोज सकी, जमीन खा गई या आसमान निगल गया ?

PATNA: साहब...... 70 दिन हो गए,अनंत सिंह के धूर-विरोधी विवेका पहलवान के घर में दो-दो एके-47 लहराने वाला वीडियो वायरल हुए। एक साथ दो-दो एके-47 लहराने वाला वीडियो सामने आने और मीडिया में खबर चलने के बाद आपकी पुलिस की भद्द पिट गई थी। आखिर भद्द पिटे भी तो क्यों नहीं जिस शख्स के घर में एके-47 लहराया जा रहा था वह बाहुबली विधायक अनंत सिंह का जानी दुश्मन विवेका पहलवान के भतीजा का था।

पब्लिक में भद्द पिटने के बाद आपकी पुलिस ने मन-मसोकर केस तो दर्ज कर लिया। दिखावे के लिए एक-दो दिन आपकी पुलिस बाहुबली विवेका पहलवान के घर की तलाशी भी ली।फिऱ करीब 12 दिनों के बाद आपकी पुलिस ने आरोपी 2 शख्स को गिरफ्तार भी किया।लेकिन आज भी मुख्य आरोपी विवेका पहलवान का भतीजा आपकी पुलिस की पकड़ से दूर है। 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आपकी पुलिस कान में तेल डाल कर सो गई।तभी तो सत्तर दिन हो गए लेकिन आपकी पुलिस दो एके-47 की बता छोड़िए उसका एक कल-पूर्जा भी बरामद करने में विफल साबित हुई है।

वायरल वीडियो की जांच रिपोर्ट भी अबतक नहीं आई

साहब.... आपकी पुलिस तो एके-47 लहराने वाले तीन में से दो शख्स को गिरफ्तार कर भले हीं अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन हकीकत यही है कि आपकी पुलिस उस मामले को रद्दी की टोकरी में डाल दिया है।तभी तो दो महीना बीतने को है लेकिन आज तक  वायरल वीडियो की जांच रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। उन दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ नहीं की गई है।पुलिस एके-47 बरामद करने के लिए सिर्फ कागज पर हीं छापेमारी कर रही है।

अनंत सिंह मामले में हाय-तौबा-पहलवान जी मामले में सुस्ती

जो बाढ़ पुलिस बाहुबली विधायक अनंत सिंह केस को लेकर हाय-तौबा मचाए हुई थी।अनंत सिंह के घर मिले एके-47 केस में विधायक पर यूएपीए-13 लगाई, वही पुलिस एक साथ दो-दो एके-47 लहराने वाला वीडियो वायरल होने के बाद बरामदगी को लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही,यही बड़ा सवाल है.....आखिर इसे बाढ़ पुलिस की सुस्ती कहेंगे या लापरवाही, या फिर पहलवान जी को बचाने की चाल ?

क्या कहते हैं बाढ़ थानाध्यक्ष

इस संबंध में पूछने पर बाढ़ थानाध्यक्ष ने कहा कि वायरल वीडियो की एफएसएल रिपोर्ट अबतक नहीं आई है।वहीं विवेका पहलवान के फरार भतीजे की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि एके-47 बरामदगी को लेकर कोशिश जारी है।

कप्तान साहब दावा करते हैं - यूके-कनाडा से भी तेजतर्रार है हमारी पुलिस

कप्तान साहब अपनी पुलिस को यूके और कनाडा से भी तेजतर्रार मानते हैं।लेकिन पटना पुलिस ने न तो असली एके-47 को ढूंढ़ने में कामयाब हुई है और न नकली प्लास्टिक वाला हीं।पुलिस विवेका पहलवान के भतीजा को भी खोजने में विफल साबित हो रही है जिसके घर में एके-47 लहराया जा रहा था।



Find Us on Facebook

Trending News