1 जून को पेश होगी vivo x50 सीरीज़, एक खास कैमरा सिस्टम से होगा लैस

1 जून को पेश होगी vivo x50 सीरीज़, एक खास कैमरा सिस्टम से होगा लैस

DESK:  Vivo ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo X50 और X50 Pro को लेकर टीजर जारी किया है और इसमें स्पष्ट तौर पर जानकारी दी गई है कि ये स्मार्टफोन 1 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसमें खास फीचर के तौर पर Gimbal कैमरा सिस्टम दिया जाएगा जो कि इमेज स्टेब्लाइजेशन में मदद करता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और अन्य देशों में इसके लॉन्च को कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि चीन के बाद ग्लोबल मार्केट में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। 

Vivo X50 से जुड़ी जानकरी

कंपनी ने स्मार्टफोन की एक विडियो को भी टीज़ किया है जिसमे वैसे तो फोन से जुडी कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन फिर भी लीक और अफवाहों के साथ डिवाइस के कुछ फीचर तो पता चल ही गये है। जैसे की X50 सीरीज के तहत कंपनी X50 और X50 Pro दो मॉडल लांच कर सकती है। यह दोनों ही मॉडल हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साईट पर देखे गये थे। इस सर्टिफिकेशन साईट के हिसाब से फोन में आपको 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसी के साथ उम्मीद है की स्टैण्डर्ड X50 मॉडल मार्किट में स्नैपड्रैगन 768 चिपसेट के साथ पेश किया जायेगा।

फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन पर अभी सस्पेंस बरकरार है। हालांकि, लीक vivo x50  प्रमोशनल समाग्री में स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित होल-पंच डिस्प्ले को देखा गया है। माना तो यह भी जा रहा है vivo x50 फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News