बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वोट मागने गए बीजेपी विधायक से जब युवकों ने पूछा- मास्क तो दिए नही अब फ्री वैक्सीन कहां से देंगे? फिर चुपचाप चल दिए नेताजी...

वोट मागने गए बीजेपी विधायक से जब युवकों ने पूछा- मास्क तो दिए नही अब फ्री वैक्सीन कहां से देंगे? फिर चुपचाप चल दिए नेताजी...

पटना : इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में मतदाता चुपचाप नहीं है बल्कि अपने क्षेत्र के नेताओं से सवाल जवाब भी कर रहे है.वोटरों के सवाल का जवाब विधायकों के पास नहीं होता है.एक बार फिर से कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अरुण कुमार सिन्हा वोटरों के फेरा में फंस गए। मतदाताओं ने उनसे पूछा कि आप लोगों द्वारा जब अब तक मास्क नहीं दिया गया तो वैक्सीन कहां से फ्री में देंगे।

बताते चले कि पटना के कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे सीटिंग विधायक अरुण कुमार सिन्हा जब अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाता से मिलने पहुंचे तो उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. मतदाताओं से पूछा गया कि आपके द्वारा अब तक मास्क नही दिया तो आप लोग वैक्सिंग फ्री में कहां से देंगे.फ्री वैक्सीन देना आप के बस की बात नहीं है। इसके साथ-साथ और भी कई मुद्दों को लेकर युवकों ने अरुण कुमार सिन्हा को खूब खरी-खोटी सुनाई और पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


वायरल वीडियो में युवक यह कहते हुए दिखाई दे रहे कि पिछले पांच सालों में गली का निर्माण तक नही हुआ है,करीब एक साल से प्रयास कर रहे है फिर भी आपके स्तर से कुछ नही हो रहा है,हाल ही में भाजपा के द्वारा यह घोषणा की गई थी कि अगर सत्ता में वे लोग फिर से वापसी  करते हैं तो बिहार के लोगो को कोरोना वैक्सीन फ्री में दिया जाएगा,इस पर युवक ने तंज कसते हुए कहा कि मास्क तो दिए नही और फ्री वैक्सीन कहां से देंगे। हालांकि युवक ने यह भी कहा कि आपको वोट देने से क्या फायदा,इतने में एक और युवक ने कहा कि इस बार राजद की जीत होगी। 

Suggested News