दुसरे चरण के मतदान से पहले दिख रहा कई तरह का रंग, वोट मांगने गए कांग्रेसी उम्मीदवार को ग्रामीणों ने लड्डू से तौला

दुसरे चरण के मतदान से पहले दिख रहा कई तरह का रंग, वोट मांगने गए कांग्रेसी उम्मीदवार को  ग्रामीणों ने लड्डू से तौला

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार प्रसार खत्म हो चुका है अब मतदान की तैयारी है ऐसे में वोट मांगने गए नेताजी को ग्रामीणों ने लड्डू से तोलते हुए अपने नेता के प्रति स्नेह का मैसेज दिया है।हम बात कर रहे हैं सीतामढ़ी के रीगा  विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना की जो आज अपने क्षेत्र में ग्रामीणों से मिलने गए थे जहां ग्रामीणों ने उन्हें लड्डू से तौल दिया।

बताते चलें कि सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार को भाजपा के गढ़ माने जाने वाले बैरगनिया में निकले काँग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना को लोगो ने लडडू से तौल उनका उत्साह वर्धन कर जीत की अग्रिम बधाई दी है।बैरगनिया प्रखंड में काँग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के दौरान इस तरह के आयोजन और स्थानीय लोगो के समर्थन से काँग्रेस प्रत्याशी की बड़ी सेंघ मारी वो भी भाजपा के गढ़ में देखने को मिली है।

 प्रखंड के परसौनी पंचायत में चुनाव प्रचार के लिए पहुँचे काँग्रेस प्रत्यासी टुन्ना को ग्रामीणों ने लक्ष्मण चौधरी के दरवाजे पर तराजू पर बैठाकर उनके वजन के अनुरूप 70 किलो लडडू से तौल। जिसके बाद सभी लड्डू का वितरण लोगो मे किया गया। बैरगनिया प्रखंड के नगर पंचायत में प्रभात फेरी में पैदल निकले काँग्रेस विधायक टुन्ना ने सिंदुरिया, अशोगी समेत दर्जनों वार्ड में भ्रमन किया।

बताते चलें कि आज शाम से ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर खत्म हो जाएगा और मतदान 3 नवंबर को होंगे ऐसे में अब दूसरे चरण के प्रत्याशी जनता को रिझाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

Find Us on Facebook

Trending News