वार्ड पार्षद के ठेकेदार भाई की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

वार्ड पार्षद के ठेकेदार भाई की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी... सूबे में पुलिस प्रशासन लाख क्राइम पर कंट्रोल करने की दावे करती हो, लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल इतर है। लगातार क्राइम मीटिंग में आदेश देने के बाद भी बेलगाम अपराधियों पर पुलिस अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है। ताजा मामला मोतिहारी जिले से है, जहां एक वार्ड पार्षद के ठेकेदार भाई की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस गंभीरता से छानबीन में जुट गई है। 

जिले से अभी-अभी बड़ी खबर आई है, जहां अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि मृतक वार्ड पार्षद मदन सिंह के छोटे भाई रंजीत सिंह थे और वो ठेकेदारी का काम करते थे। फिलहाल अभी घटना के कारणोें का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर के तीसरी घाट के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने बाइक से आ रहे ठेकेदार के सिर में गोली मार दी। जिससे ठेकेदार वहीं अचेत होकर गिर गया। इसके बाद आनन-फानन में लोगों ने ठेकेदार को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही ठेकेदार रंजीत सिंह ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद मौके पर वरीय अधिकारी पहुंच गए और लोगों से पूछताछ करने में जुट गए हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News