पटना के ही नौबतपुर में वार्ड सदस्य को भी गोलियों से भूंज दिया, शादी समारोह में शामिल होने गए थे

पटना के ही नौबतपुर में वार्ड सदस्य को भी गोलियों से भूंज दिया, शादी समारोह में शामिल होने गए थे

नौबतपुर (पटना). नौबतपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में शनिवार की रात अपराधियों ने वार्ड पार्षद संजय वर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से लोदीपुर गांव के लोग सकते में हैं। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लिया।

बताया जाता है कि लोदीपुर निवासी शिवनाथ वर्मा के पुत्र वार्ड पार्षद संजय वर्मा 30 वर्ष गांव के एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे। जैसे ही संजय वर्मा अपने घर के पास पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी। गोली संजय वर्मा के सर में लगी और उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। गोलियों की आवाज सुनते ही गांव के लोग घर से बाहर निकले तब तक अपराधी अंधेरा के फायदा उठा मौके से भाग निकले।

संजय वर्मा के परिजनों ने बताया कि पार्षद संजय वर्मा शनिवार को गांव के ही एक बारात में शामिल होने गए थे। बारात से खाना खाकर वे जैसे ही घर के पास गली में प्रवेश किया पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। परिजनों को यह समझ में नहीं आ रही है कि आखिर अपराधियों ने संजय वर्मा को क्यों गोली मारी। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News