बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर सदर अस्पताल में प्याऊ बना वाशिंग सेंटर, ठेकेदार से लेकर स्टाफ तक गाड़ी की करते हैं धुलाई, सीएस बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

मुंगेर सदर अस्पताल में प्याऊ बना वाशिंग सेंटर, ठेकेदार से लेकर स्टाफ तक गाड़ी की करते हैं धुलाई, सीएस बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

MUNGER : मुंगेर सदर अस्पताल परिसर में मरीजों के लिए दो दो पियाऊ बनाए गए। ताकि मरीजों को पानी की कोई समस्या नहीं हो। लेकिन सदर अस्पताल के प्रबंधक और गार्डों की अनदेखी से सदर अस्पताल स्थित पियाऊ को लोगों ने कार वाशिंग सेंटर बना दिया। जहां क्या स्टाफ क्या ठिकेदार सभी अपने गाड़ी की वाशिंग करवाते है। 

यहीं नहीं सारा का सारा पानी भी वही वार्ड के सामने बहा देते है। जिससे मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं मेल वार्ड और डीएस कार्यालय के सामने गाड़ी धो रहे मुन्ना से जब पूछा गया तो उसने बताया की वह सफाई ठिकेदार रंजन का गाड़ी धो रहा है। आए दिन वह यहां गाड़ी धोता है। 

जब मीडिया ने यह कहा की वहां गाड़ी धोना मना है। जिसके बाद वह हाथ जोड़ माफी भी मांगने लगा। इस मामले में सीएस पीएम सहाय ने बताया की अस्पताल परिसर में गाड़ी धोने के इजाजत किसी को नहीं है। अगर कोई ऐसा कर रहा है तो उसपर कार्रवाई की जायेगी। साथ ही गार्डों को भी सचेत किया गया है की वे इस तरह के कार्यों को परिसर में न होने दें।  

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News