बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेडमी का ऑफर: संजू मूवी देखे और फ्री में रेडमी नोट 5 प्रो ले जाएं

रेडमी का ऑफर: संजू मूवी देखे और फ्री में रेडमी नोट 5 प्रो ले जाएं

संजू मूवी बॉक्सऑफिस पर सुपर हिट रही और लोगों ने भी अच्छा रिव्यु दिया। रणबीर कपूर का संजू अवतार सभी को पसंद आया. लोगों तो मूवी इतनी पसंद आई को सोशल मीडिया पर पूरी मूवी ही शेयर कर दी. वैसे आपने हाल ही में संजू फिल्म देखी है या देखने वाले हैं तो आपके पास रेडमी नोट 5 प्रो जीतने का शानदार मौका है. चलिए आपको बताते है कैसे।

WATCH-SANJU-MOVIE-AND-TAKE-REDMI-NOTE-5-PRO-FOR-FREE2.jpeg

रेडमी इंडिया ने एक कैंपेन शुरू किया है. इस कैंपेन के तहत अगर आपने फिल्म देख ली है या देखने वाले हैं तो आपको फिल्म के टिकट की फोटो क्लिक करनी है और टिकट की फोटो को #NayaNote के साथ ट्वीट करना है. आप चाहें तो अपनी ओर से ट्वीट में कुछ लिख भी सकते हैं. बस, इसके बाद शाओमी इंडिया लकी ड्रॉ निकालेगी और आपको रेडमी नोट 5 प्रो जीतने का मौका मिलेगा.

रेडमी नोट 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है. इस फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी। इस फोन में आईफोन X जैसा डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा. वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा. फोन का स्क्रीन 5.99 इंच है. इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड नूगट 7.0, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर होगा

Suggested News