बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

बांका में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BANKA : बांका जिले के अमरपुर प्रखंड स्थित शोभानपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार दोपहर देशी कट्टा लहराते युवक को देख ग्रामीणों ने पकड़कर अमरपुर पुलिस को सौंप दिया। अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज झा ने  बताया कि मंगलवार की दोपहर को शोभानपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली थी।

इस सूचना के बाद डायल 112 की टीम शोभानपुर गांव के घोघल हरिजन के पुत्र करोड़ी हरिजन के घर पहुंची। पूछताछ के दौरान करोड़ी हरिजन ने बताया कि शोभानपुर गांव के ही जोगेंद्र दास मेरी निजी जमीन पर घेराबंदी कर रहा था। जब हम लोगों ने विरोध किया तो योगेंद्र दास ने मैनवा गांव निवासी स्व. दयाली दास के पुत्र विकास कुमार को देसी कट्टा लाने के लिए बोला।

इसके बाद विकास कुमार देसी कट्टा हाथ में लेकर लहराते हुए जान मारने की नीयत से हम लोगों की ओर दौड़ा। लेकिन ग्रामीणों ने विकास कुमार को मौके पर पकड़ लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी। जिसमें वह युवक जख्मी हो गया। 

पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को हथियार समेत पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने यह भी कहा कि करोड़ी हरिजन के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News