बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं : कुली की भूमिका में सिर पर सामान ढोते नजर आए राहुल गांधी

सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं : कुली की भूमिका में सिर पर सामान ढोते नजर आए राहुल गांधी

DESK : अमिताभ बच्चन, गोविंदा, वरुण धवन के बाद राहुल गांधी भी कुली बन गए हैं। अंतर सिर्फ इतना है कि अमिताभ, गोविंदा और वरुण धवन ने फिल्मों में कुली का किरदार निभाया था। जबकि राहुल गांधी असल जिंदगी में कुली बन गए हैं। अपने कुली की भूमिका वाली तस्वीरें खुद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह न सिर्फ पर सूटकेस और सामान को रखे हुए नजर आ रहे हैं. बल्कि कुलियों वाला ड्रेस और बैच भी लगा रखा है।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी समय-समय पर आम लोगों के बीच जाकर उनके साथ वक्त गुजारते हैं. कुछ दिन पहले बाइक मैकेनिक बने दिखे थे,  इसी कड़ी में आज राहुल गांधी नई दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे और कुलियों से मुलाकात की. इस दौरान राहुल गांधी ने कुलियों की पहचान वाली लाल रंग की शर्ट पहनी और सूटकेस सिर पर रखकर चलते दिखाई दिए. 

वहीं, राहुल ने कुलियों के बीच बैठकर उनके दिल का हाल सुना। इसके फोटो राहुल गांधी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किए, इसके कैप्शन में राहुल गांधी ने कहा, "काफ़ी समय से मेरे मन में भी इच्छा थी, और उन्होंने भी बहुत प्यार से बुलाया था - और भारत के परिश्रमी भाईयों की इच्छा तो हर हाल में पूरी होनी चाहिए। इस दौरान राहुल ने कुलियों के बीच बैठकर उनके दिल का हाल सुना. वहां मौजूद लोग राहुल के साथ बेहद खुश नजर आए. लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली

Suggested News