बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरे आंगने में तुम्हारा क्या काम है; हाजीपुर में बोले पशुपति, चिराग को चाचा ने दी नसीहत - दो नाव की सवारी पर रहता है गिरने का डर

मेरे आंगने में तुम्हारा क्या काम है; हाजीपुर में बोले पशुपति, चिराग को चाचा ने दी नसीहत - दो नाव की सवारी पर रहता है गिरने का डर

HAJIPUR :  बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होकर नई सरकार गठन हो जाने के बाद हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा नितिश हमारे करीबी है और रहेंगे भी। लेकीन हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच चल रहे विवाद को जब सवाल हुआ तो फिर भड़क उठे और अपने भतीजा चिराग पासवान को बातों बातों से ही हाजीपुर सीट से खदेड़ते दिखें और उन्होंने कहा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है तुम्हें जनता ने जमुई का सांसद बनाया है तुम अपने क्षेत्र जमुई से जाकर चुनाव लड़ो लेकीन मैं तो हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने नही दूंगा। 

 चिराग की बात चिराग से पूछिए पहले वो किस गंठबंधन में है मैं शुरू से ही कहता रहा हूं। मेरे बड़े भाई ही कहते थे किसी एक नाव पर चढ़ने के लिए लेकिन वो तो दो नाव पर चढ़ रहे हैं। वैसे में तो फिसल जाएंगे ही तो चिराग पासवान जी 2020 मे NDA गठबंधन तोड़ कर विधानसभा चुनाव लड़े थे जिसके चलते मतभेद हुआ पार्टी और परिवार दोनों टूट गया। 

चिराग पासवान से पूछिए 2020 की विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ विधानसभा से 6 अपने कैंडिडेट मैदान में उतारे थे। खासकर हाजीपुर से लालगंज और राघोपुर दो जगह से भाजपा के उमीदवार के खिलाफ अपना उमीदवार खड़ा किए थे।

Suggested News