बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश को किस बात का है डर...क्यों बार-बार कह रहे ? 'न...न...हम न बनेंगे PM'...ई नारा मत लगाइए, हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं

CM नीतीश को किस बात का है डर...क्यों बार-बार कह रहे ? 'न...न...हम न बनेंगे PM'...ई नारा मत लगाइए, हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस के बुलावे पर दिल्ली गए थे. दिल्ली जाकर राहुल गांधी व खड़गे के साथ मीटिंग की. बैठक के बाद नीतीश-राहुल-तेजस्वी ने ऐलान किया कि सभी विपक्षी दलों को गोलबंद करेंगे. कांग्रेस नेताओं से मीटिंग कर नीतीश कुमार 13 अप्रैल को वापस पटना लौटे हैं. तभी से जेडीयू के नेता-कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. जेडीयू नेताओं को लग रहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ हो रहा है. क्यों कि राहुल गांधी को कोर्ट ने सजायाफ्ता कर दिया है. वर्तमान में राहुल चुनाव लड़ने के योग्य नहीं हैं. लिहाजा नीतीश कुमार जहां-जहां जा रहे,जेडीयू के नेता-कार्यकर्ता देश का पीएम कैसा हो...नीतीश कुमार जैसा हो की नारेबाजी कर रहे. हालांकि ''देश का नेता-पीएम कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो'' की नारेबाजी सुनकर मुख्यमंत्री थोड़े असहज हो जा रहे हैं. शायद उन्हें लग रहा कि इस तरह की नारेबाजी का विपक्षी दलों में खराब मैसेज जायेगा. इससे क्षेत्रीय क्षत्रप नाराज हो सकते हैं, उनका मिशन असफल हो सकता है. ऐन वक्त पर रंग में भंग में पड़ सकता है.   

केजरीवाल को सीबीआई समन पर सीएम नीतीश ने उठाए सवाल 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के बख्तियारपुर स्थित अपने आवास पहुंचे थे. इस दौरान उन्हों जातिगत गणना की शुरूआत की. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए विपक्षी गोलबंदी को लेकर किये जा रहे प्रयास व जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर आपत्ति दर्ज की. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता हो रही है तो भाजपा वाले बेचैन हैं. कांग्रेस व दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ हमलोगों की मीटिंग हुई। इसके बाद इनके ऊपर कारवाई हो रही है. केंद्र वाले को चिंता हो गई है.पता नहीं और क्या क्या करेंगे? इससे क्या होने वाला है. होगा तो चुनावे न ? 

न...न...हम न बनेंगे PM

मुख्यमंत्री ने जैसे ही लोकसभा चुनाव की चर्चा की इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई. बगल में मौजूद समर्थकों ने देश का पीएम कैसा हो...नीतीश कुमार जैसा हो की नारेबाजी करने लगे. यह सुनकर मुख्यमंत्री असहज हो गे. तुरंत पीछे देखा को कहा...न..न.. हम नहीं बनेंगे. अरे यह नारा मत लगाइए .हाथ जोड़कर कहते हैं .कल भी हम पार्टी ऑफिस में कह चुके हैं कि मेरा नाम मत लीजिए. हम चाहते हैं कि सब लोग मिलकर एक साथ चुनाव लड़ें. साथ मिलकर लड़ेंगे तो मजबूती से आएंगे. उन्होंने कहा कि एक साथ जब सभी विपक्षी पार्टी के नेता बैठेंगे तो सारा कुछ डिसाइड हो जाएगा.इसके बाद उसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी . जब फैसला हो जाएगा,इसके बाद एक साथ मिलकर सब लोग दौरा करेंगे . जनता मालिक है, जनता फैसला करेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि क्या ममता बनर्जी से बात हुई है ? इस पर उन्होंने कहा कि हां...हां बात हो गई है. हमको भी जिम्मेदारी है कि और कुछ लोगों से बात करें. और लोग भी बात करेंगे सब लोग एक साथ बैठकर के निर्णय ले लेंगे.



 

Suggested News