बिहार में सत्ता परिवर्तन का क्या है सच, भाजपा ने खोला राज- जानिए क्या होगा नीतीश सरकार का

बिहार में सत्ता परिवर्तन का क्या है सच, भाजपा ने खोला राज- जानिए क्या होगा नीतीश सरकार का

पटना. बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए से नाता तोड़ने की अटकलों के बीच बिहार भाजपा ने निश्चिंतता जताते हुए कहा है कि राज्य में कोई सरकार नहीं बदल रही है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सोमवार को कहा कि बिहार सरकार स्थिर है। यहां कोई बदलाव नहीं होने जा रहा है। राज्य में सत्ता परिवर्तन की बातें सिर्फ कयासबाजी है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। 

नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. वहीं जदयू द्वारा भाजपा पर जदयू को कमजोर करने का आरोप लगाने के सवाल पर जायसवाल ने कहा कि ऐसा कोई आरोप भाजपा पर जदयू ने नहीं लगाया है। किसी नेता की ओर से ऐसा कुछ नहीं कहा गया है. 


उन्होंने कहा कि मंगलवार को जदयू अपने सांसद- विधायकों की बैठक बुला रही है तो यह बिल्कुल सामान्य बात है। भाजपा ने भी 30 और 31 जुलाई को अपने सांसद और विधायकों सहित देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। यह किसी भी दल के लिए सामान्य बात है। इसे लेकर अटकलें नहीं लगाएं। जदयू की होने वाली बैठक भी उसी तरह है. हर दल अपने नेताओ के साथ बैठक करता है. 

दरअसल, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि जदयू जल्द ही बिहार में एनडीए से नाता तोड़कर राजद के साथ सरकार बना सकती है. जदयू के सांसदों की होने वाली बैठक को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. न सिर्फ जदयू बल्कि राजद, कांग्रेस, वाम और हम ने भी बैठक बुलाई है. इसी वजह से राज्य में सत्ता परिवर्तन की बातें होने लगी थी. अब भाजपा ने इन बातों को अटकलबाजी बता दी है. 

Find Us on Facebook

Trending News