बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा सुशासन ! एडमिनिस्ट्रेटर जनरल ऑफ बिहार से मांगी गई रंगदारी, नहीं देने पर हो जाएगा

यह कैसा सुशासन ! एडमिनिस्ट्रेटर जनरल ऑफ बिहार से मांगी गई रंगदारी, नहीं देने पर हो जाएगा

पटना. बिहार में रंगदारी मांगने की कई बड़ी वारदातें इन दिनों देखने को मिली है. और इस बार तो एडमिनिस्ट्रेटर जनरल ऑफ बिहार अनिल कुमार सिन्हा से ही रंगदारी मांग ली गई. एडमिनिस्ट्रेटर जनरल ऑफ बिहार ने गांधी मैदान थाने में शिकायत की है. इसमें उन्होंने कहा है कि फोन करने वाले ने न सिर्फ उनसे एक लाख रुपए की रंगदारी मांगी बल्कि उसने फोन पर कहा, खूब काली कमाई की है. 1 लाख दो, वरना केस हो जाएगा. 

उन्होंने बताया कि उन्हें 9570989300 से कॉल कर एक कम्प्लेन का निबटारा करने को कहा गया. फिर उसने कहा कि वह पटना SSP रंगदारी सेल में हैं. इसी दौरान उसने एक लाख रुपए की रंगदारी की डिमांड कर दी. वहीं अनिल सिन्हा के मोबाइल पर करीब 15 से 20 बार फोन आया. उन्होंने कहा की इसके बाद उन्होंने UPI नंबर 9473109093 पर 50 हजार रुपए भेज दिए. 

पूरे मामले की जानकारी पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को दी गई. राजीव मिश्रा ने मामले के संज्ञान में आते ही अनिल से रंगदारी की डिमांड करने वाले व्यक्ति की खोजबीन शुरू कर दी है. अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि 13 अप्रैल को सुबह 10.31 बजे कलेक्ट्रेट परिसर में बैठे हुए थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर 9570989300 नंबर से रंगदारी के लिए फोन आया. पहले तो उन्होंने इसे इग्नोर किया लेकिन बाद में जब बार बार फोन आया तब उन्होंने उसे 50 हजार रुपए भेज दिया. 


Suggested News