अब क्या करेंगे चिराग ? LJP की MLC नूतन सिंह बीजेपी में शामिल, BJP का हनुमान बताते-बताते विप में हो गए 'शून्य'

अब क्या करेंगे चिराग ? LJP की MLC नूतन सिंह बीजेपी में शामिल, BJP का हनुमान बताते-बताते विप में हो गए 'शून्य'

PATNA: चिराग पासवान की लोजपा में भगदड़ की स्थिति है। पहले 200 से अधिक लोजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़कर जेडीयू का दामन थाम लिया। अब रही सही कसर बीजेपी निकल रही है. लोजपा की एकमात्र विधान पार्षद को बीजेपी ने तोड़कर अपने पाले में मिला लिया है।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलवाई.अब से वो बीजेपी की एमएलसी हो गईं। बता दें कि विधान पार्षद नूतन सिंह के पति नीरज कुमार सिंह बीजेपी के विधायक हैं. इस बार नीतीश कैबिनेट में उन्हें बीजेपी कोटे से मंत्री बनाया गया है. नीरज कुमार सिंह वर्तमान में नीतीश मंत्रिमंडल में वन एवं पर्यावरण मंत्री हैं।

बीजेपी का लोजपा पर सर्जिकल स्ट्राइक

बता दें,विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा ने एनडीए से बगावत कर अकेले चुनाव लड़ा था। चिराग अपने आप को पूरे चुनाव के दौरान अपने आप को पीएम मोदी का हनुमान बताते फिर रहे थे। वे कहते रहे कि उन्हें बीजेपी से कोई दुश्मनी नहीं बल्कि वे जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। चिराग यह दावा कर रहे थे कि विस चुनाव के बाद बिहार में लोजपा-बीजेपी की सरकार बनेगी। चिराग इतने से नहीं माने वे सात निश्चय योजना की जांच करा कर सीएम नीतीश को जेल भेजने की बात कहते फिर रहे थे। लेकिन बिहार की जनता ने चिराग की झोपड़ी में ही आग लगा दी। लोजपा को विस चुनाव में सिर्फ एक सीट मिली है। अपने आप को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान पर अब बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है और एकमात्र एमएलसी को अपने पाले में मिला लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News