बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब क्या हाथ काटेंगे? इस बार तो सीधे BJP अध्यक्ष ने ही CM नीतीश को लपेटा है, RJD का JDU पर बड़ा अटैक

अब क्या हाथ काटेंगे? इस बार तो सीधे BJP अध्यक्ष ने ही CM नीतीश को लपेटा है, RJD का JDU पर बड़ा अटैक

PATNA : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के बयान के बाद एक बार फिर से राजनीतिक बवाल बढ़ गया है। बीजेपी अध्यक्ष ने सुशासन की पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने हाल के दिनों में अल्पसंख्यकों द्वारा किये जा रहे जुल्म की पोल खोल दी है। संजय जायसवाल ने यहां तक कहा कि हाल के दिनों में अल्पसंख्यक समाज के लोगों का दलितों और कमजोर वर्ग के लोगों पर जुल्म बढ़ गया है। पुलिस उल्टे दोषी के साथ-साथ निर्दोष को भी फंसा कर जेल भेज रही है।।

संजय जायसवाल के इस स्वीकारोक्ति के बाद राजद ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू से पूछा है कि क्या अब हाथ काटेंगे? इस बार तो आपके सहयोगी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने ही नीतीश कुमार और बिहार की सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस बार तो संजय जायसवाल सीधे बिहार की पुलिस जो सीधे मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है उस पर सवाल खड़े किए हैं।  साथ ही यह भी कहा है कि दलितों और कमजोर वर्ग के लोगों पर जुल्म ढाया जा रहा है। ऐसे में जेडीयू को जवाब देना चाहिए की पार्टी अब क्या करेगी? जब बीजेपी के एक विधान पार्षद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए थे तो जेडीयू के नेता कहते थे कि उंगली उठाने वालों का उंगली काट लेंगे। इस बार प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल खड़े किए हैं तो क्या इस बार सवाल खड़े करने वालों का हाथ काटेंगे? 

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के लोग नूरा कुश्ती कर रहे हैं।ये दोनों सत्ता की मलाई खाने के लिए साथ हैं। जब विकास के मामले में बिहार फिसड्डी हो गई तो जेडीयू के नेता विशेष राज्य की मांग की बात एक बार फिर से छेड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यह सरकार जाने वाली है।

Suggested News