...जब CM नीतीश 'आपदा प्राधिकरण' के उपाध्यक्ष-सदस्यों को पौधा देकर सम्मानित करने लगे, फिर.....

...जब CM नीतीश 'आपदा प्राधिकरण' के उपाध्यक्ष-सदस्यों को पौधा देकर सम्मानित करने लगे, फिर.....

PATNA: पटना में आज राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण का पंद्रहवां स्थापना दिवस समारोह आयोजित की गई। अधिवेशन भवन में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया। इस मौके पर वित्त मंत्री विजय चौधरी समेत अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद हैं. स्थापना दिवस समारोह में उस समय पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा जब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सदस्यों को सम्मानित करने लगे. 

नीतीश खुद...और करने लगे सम्मानित 

आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के स्थापना दिवस समारोह में अतिथियों को सम्मानित किया जा रहा था. प्राधिकरण के सचिव पौधा देकर अतिथियों को सम्मानित कर रहे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व मंत्रियों के स्वागत के बाद खुद मुख्यमंत्री आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व सदस्यों को सम्मानित करने लगे. सचिव से सम्मान वाला पौधा लेकर सबसे पहले नीतीश कुमार ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष उदयकांत मिश्र को पौधा देकर सम्मानित किया. इस दौरान अधिवेशन भवन में मौजूद लोग तालियां बजाने लगे. सीएम नीतीश और उदय कांत मिश्रा समेत सभी अतिथि हंसने लगे. मुख्यमंत्री इतने भऱ से नहीं रूके. मंच पर मौजूद प्राधिकरण के सदस्य पीए. एन. राय को भी सम्मानित किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने पूर्व सचिव मनीष वर्मा को भी पौधा देकर सम्मानित किया। 

दो दिन पहले भी नीतीश कुमार राजगीर में इतने खुश हुए कि दो लोगों का पैर छूआ था. दरअसल, नीतीश कुमार राजगीर में गुरूनानक देव अतिथिशाला का उद्घाटन करने गये थे. तब नीतीश कुमार ने सिख्स समुदाय के लोग बड़े ठेकादार का पैर छुआ था. नीतीश कुमार ने कहा था कि इन दोनों ने हमारी बात को मान कर इस स्थान  के रखरखाव का जिम्मा लिया. इसलिए हम खुश हैं और इनका चरण स्पर्श करते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News