बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब लाइन में लग गए थे सीएम योगी के पिता, रोजगार मेले में पोती और नातिन के लिए मांगने आए थे नौकरी

जब लाइन में लग गए थे सीएम योगी के पिता, रोजगार मेले में पोती और नातिन के लिए मांगने आए थे नौकरी

Desk: दो साल पहले हरिद्वार में लगाए गए रोजगार मेले में सीएम योगी की भतीजी नौकरी मांगने पहुंची थी, उनके साथ आनंद सिंह बिष्ट भी पहुंचे थे. उनकी ये सादगी देखकर हर कोई प्रभावित हो गया था.  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छोटे भाई मानेंद्र सिंह की बेटी भी रोजगार मेले में नौकरी के लिए पहुंची थी. इस दौरान सीएम योगी के पिता भी उनके साथ थे. हरिद्वार के भल्ला इंटर कालेज में सेवायोजन एवं कौशल विकास विभाग की ओर से रोजगार मेला लगा था. 

बीए उत्तीर्ण अर्चना बिष्ट ऑफिस मैनेजमेंट की डिप्लोमा धारक है. अर्चना ने ऊधमसिंहनगर  की कंपनी स्नाइटर में साक्षात्कार दिया था. अर्चना के साथ-साथ आनंद सिंह बिष्ट ने अपनी बेटी की पुत्री लक्ष्मी रावत को भी नौकरी दिलाने के लिए साक्षात्कार कराया था. उन्होंने बताया था कि अन्य अभ्यर्थियों की तरह वह मेले में अपनी पोती और नातिन को नौकरी दिलाने के लिए पहुंचे हैं. उन्होंने अपने पुत्र योगी आदित्यनाथ से इस संबंध में कोई वार्ता तक नहीं की थी.

रोजगार मेले में उनके पहुंचने पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने मंच पर बैठाकर सम्मान दिया था. युवाओं के बीच भी वह आकर्षण का केंद्र बने थे और अभ्यर्थियों ने उनके साथ सेल्फी ली थी. आपको बता दें कि आज योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन हो गया है.





Suggested News