बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो लाख नहीं मिले तो गर्भवती पत्नी की बेरहमी से कर दी, प्राइवेट पार्ट को लहूलुहान कर ठूंसा कपड़ा

दो लाख नहीं मिले तो गर्भवती पत्नी की बेरहमी से कर दी, प्राइवेट पार्ट को लहूलुहान कर ठूंसा कपड़ा

PURNIA : पूर्णिया में पैसों की लालच में एक पति ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस दौरान  उसके हाथ की नस काटने और शरीर के अन्य हिस्सों में जख्म देने के बाद भी मन नहीं भरा तो उसके प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह लहूलुहान कर उसमें कपड़े ठूस दिए। मामले में मृतका के मायके वालों के आवेदन पर पुलिस ने आरोपित पति, ससुर व देवर को गिरफ्तार कर लिया है। सास व भैंसुर को भी नामजद किया गया है, दोनों फरार हैं।

घटना डगरुआ थाना क्षेत्र के धनगामा डुमरा गांव की है। पुलिस ने मृतका की पहचान अजीमुल रहमान की 30 वर्षीय पत्नी रुकसाना खातून के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि रूकसाना के पहले से ही चार बच्चे थे और पांचवा बच्चा कोख में था।

10 साल पहले हुई थी शादी

मृतका के पिता कटिहार जिले के कदवा क्षेत्र स्थित खुशहालपुर निवासी अजहर आलम और चाचा मु. संजर ने बताया कि रुकसाना की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। बाद में ससुराल पक्ष की ओर से छोटी बड़ी मांग की जाने लगी। मांग पूरी नहीं होने पर पति और ससुराल वाले मारपीट करने लगे।

दो लाग नगद और बाइक की मांग

पिछले एक माह से पति और ससुराल वाले दो लाख नकद और बाइक की मांग कर रहे थे। इसे देने में वे लोग सक्षम नहीं थे। इस चलते उसे ससुराल वाले पुत्री को प्रताड़ित करने लगे। एक सप्ताह पूर्व हत्या की धमकी भी दी। आखिरकार गुरुवार को उन लोगों ने रुकसाना की हत्या कर दी।

करंट से मौत का करने लगे बहाना

ग्रामीणों ने रुकसाना की हत्या की जानकारी मायके वालों को दी। वे लोग जब धनगामा डुमरा पहुंचे तो एक कमरे में उसका शव पड़ा हुआ था। पति और ससुराल वाले करंट लगने से मौत की झूठी कहानी सुना रहे थे। उन लोगों ने ही इसकी जानकारी डगरुआ थाना पुलिस को दी।

जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतका के पति  अजीमुल, ससुर गुलाम मुस्तफा और देवर जियाउल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। फरार भैंसुर व सास की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। 

Editor's Picks