बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून खत्म होने के बाद एसपी ने ट्रैफिक कर्मियों को बांटे रेनकोट : अगर यह पहले दे देते तो भींगते हुए कर्मियों को ड्यूटी नहीं करनी पड़ती साहब!

मानसून खत्म होने के बाद एसपी ने ट्रैफिक कर्मियों को बांटे रेनकोट : अगर यह पहले दे देते तो भींगते हुए कर्मियों को ड्यूटी नहीं करनी पड़ती साहब!

KATIHAR : बिहार में मानसून खत्म हो चुका है। कुछ जिलों को छोड़कर सभी जगहों को मानसून आखिरी दौर में है। ऐसे में अब पूरे बारिश के मौसम में भींगकर अपनी ड्यूटी करनेवालों ट्रैफिक कर्मियों की सुध पुलिस विभाग ने ली है और उनके स्वास्थ्य की चिंता करते हुए रेनकोट और छाता वितरित किए गए हैं। एसपी ने खुद ट्रैफिक कर्मियों को रेनकोट वितरित किया। 

इस दौरान एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि कई लोग भारी बारिश के बीच ट्रैफिक सिस्टम में पुलिस की ड्यूटी करने में कठिनाई के कारण जाम की स्थिति के शिकायत भी किए थे, इसके अलावे उनके नजर में भी कई बार बारिश के कारण ट्रैफिक व्यवस्था बाधित होने की स्थिति सामने आया था, इस को लेकर बारिश के दौरान भी शहर के यातायात व्यवस्था ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी में सुचारू ढंग से संचालित हो इसके लिए कटिहार एसपी ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच रेनकोट और छाता वितरित किया ताकि भारी बारिश में भी ट्रैफिक व्यवस्था बाधित  न हो। वहीं ट्रैफिक कर्मियों ने भी रेन कोट मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

बता दें कि कटिहार बिहार के प्रमुख शहरों में शामिल है। जहां ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखना बड़ी चुनौती मानी जाती है। यहां कई जगह ऐसे हैं, जहां 24 घंटे ट्रैफिक कर्मियों को ड्यूटी करनी पड़ती है। कई बार बारिश में भी उन्हें ड्यूटी करना पड़ता है।

Suggested News