बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा को जब साली ने छेड़ा! फिर गुस्से से लाल हुए मेहमान ने छेड़ दी जंग, दस घायल

जीजा को जब साली ने छेड़ा! फिर गुस्से से लाल हुए मेहमान ने छेड़ दी जंग, दस घायल

आरा: कई सारी रस्में होती हैं, जिसमें जीजा और साली का आमना-सामना होता है. इन रस्मों में कहीं देवर भाभी के बीच, तो कहीं जीजा साली के बीच मस्ती के नजारे देखने को मिलते हैं. जीजा और साली के मजाकिया जंग की शुरुआत स्टेज पर जयमाला से ही शुरू हो जाती है. लेकिन भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर श्रीपाल गांव में सोमवार की देर रात मजाक के दौरान बवाल हो गया.

 मारपीट में दोनों पक्षों से महिला समेत दस लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।.जानकारी के अनुसार घायलों में एक पक्ष से बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर श्रीपाल गांव निवासी 45 साल की चिंता देवी, 48 वर्षीया मीना देवी, 25 वर्षीया सरिता कुमारी, 26 वर्षीया मेनका कुमारी,19 वर्षीय चंद्रभूषण कुमार और 29 वर्षीय रौशन कुमार शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष से उसी गांव के निवासी 70 वर्षीय दलसिंगार राम, 65 साल की दुखनी देवी, बिगन राम (40) एवं सुमित्रा कुमारी (20) शामिल है.

दूसरे पक्ष की सुमित्रा कुमारी ने बताया कि एक पक्ष के चंद्रभूषण कुमार ने उसके जीजा को कुछ उल्टा-पुल्टा बोल दिया. इसके बाद उसने जीजा और उसके भाई की पिटाई कर डाली. इसी बीच उसकी मां वहां पहुंची तो दोनों पक्षों से लोग जुट गए. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.


Suggested News