बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहर घूमने पर पति ने डांटा तो विवाहिता ने की जान देने की कोशिश, पत्नी को अस्पताल लेकर आए युवक ने कहा - बहुत प्यार करता हूं उनसे

बाहर घूमने पर पति ने डांटा तो विवाहिता ने की जान देने की कोशिश, पत्नी को अस्पताल लेकर आए युवक ने कहा - बहुत प्यार करता हूं उनसे

NAWADA : नवादा में जहर खाकर विवाहिता ने अपनी ही जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है. जहां आनन-फानन में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे कि नगर थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह मोहल्ला के रहने वाले मोहम्मद फैयाज की पत्नी शबनम खातून ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

 जहां मोहम्मद फैयाज ने बताया कि हम अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन वह बिना बताए घर से बाहर निकल गई थी और जब घर आई तो हम पत्नी पर गुस्सा हुए और जमकर फटकार लगा दिए थे। अचानक पत्नी गुस्से में आकर रूम बंद कर ली और गुस्से में आकर जहर खाकर अपनी ही जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है। जिसे आनन-फानन में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पत्नी की इलाज की जा रही है।

 पति ने कहा कि हम प्यार से अपने पत्नी को पर थोड़ा गुस्सा हो गए और मेरी पत्नी ने इस तरह का कदम उठा ली। उन्होंने कहा कि हम कभी भी ऐसा नहीं सोचे थे कि मेरी पत्नी इस तरह कदम उठा सकती है। अब हम अपनी पत्नी को कभी भी फटकार नहीं लगाएंगे। पति ने कहा कि घर में चार बच्चा भी है और सभी लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। हालांकि पत्नी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Suggested News