जब आसमान से होने लगी पॉटी की बारिश, पूरे क्षेत्र में फैल गयी बदबू, लोग रह गये दंग

जब आसमान से होने लगी पॉटी की बारिश, पूरे क्षेत्र में फैल गयी बदबू, लोग रह गये दंग

Desk. हवाई सेवा को लेकर लोगों के मनों में तरह-तरह के सावल आते रहते हैं. इसी सवाल में एक प्रश्न ये भी रहता है कि अखिर हवाई जहाज में जमा होने वाला वेस्ट कैसे डिस्पोज होता है. आमतौर पर हवाई जहाज में जमा होने वाला वेस्ट जहाज के लैंडिंग के बाद डिस्पोज किया जाता है. लेकिन एक एरोप्लेन ने उड़ान के दौरान ही पू टैंक खोल दिया. इससे पूरे एरिया में इंसानी मल फ़ैल गया. एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि एयरलाइन कंपनी की लापरवाही की वजह से वह पूरी पॉटी से नहा गया.

व्यक्ति का कहना है कि घटना के वह अपने घर के बगीचे में खड़ा था. शख्स इस पॉटी की बरसात में सिर से पैर तक पॉटी से ढंक गया. साथ ही उसका पूरा घर और बगीचा भी गन्दा हो गया. इस घिनौने घटना के कारण शख्स के घर के आसपास भी बदबू फ़ैल गई. इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज की गई, जिसके बाद लोकल अथॉरिटी इसकी जांच में जुट गई है. मामला इस साल जुलाई का बताया जा रहा है. इस पुरे घटना को हाल ही में हुए कनाडा स्टेट मीटिंग में डिस्कस किया गया. आमतौर पर एयरक्राफ्ट अपने वेस्ट को लैंडिंग के बाद डिस्पोज करते हैं. लेकिन इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया.

लैंडिंग के बाद किया जाता है डिस्पोज

व्यक्ति ने बतया कि एरोप्लेन ने विंडसर के ऊपर ही पू टैंक खोल दिया. इससे पूरे एरिया में इंसानी मल फ़ैल गया. मीटिंग में आगे कहा गया कि वैसे तो हर साल एरोप्लेन से फ्रोजेन सेवेज गिरने की कई घटनाएं सामने आई हैं. लेकिन इस बार विंडसर में जो हुआ, उसमें वेस्ट फ्रोजन नहीं था. जिस शख्स के घर के ऊपर वेस्ट डायरेक्ट गिराया गया, वो सिर से पैर तक पॉटी से ढंक गया था. ये काफी घिनौना एक्सपीरियंस था. ऑथॉरिट ने उम्मीद जताई है कि शिकायत के बाद अब कभी आगे ऐसी घटना नहीं घटेगी.

घर के आसपास फ़ैल गई बदबू

घटना को लेकर एयरपोर्ट पर बीते 40 साल से काम कर रहे एक एयरपोर्ट स्टाफ का कहना है कि ऐसा काफी रेयर होता है. आमतौर पर एयरलाइन कम्पनियां ऐसा नहीं करती. अगर ऐसी घटना हुई है तो वो शॉकिंग भी है. उसने आगे बताया कि हो सकता है एरोप्लेन में लीकेज की वजह से ये घटना घटी हो. वरना वेस्ट को लैंडिंग के बाद ही डिस्पोज किया जाता है.

Find Us on Facebook

Trending News