बाढ़ पीड़ितों के लिए नाव चली या नहीं, लेकिन वर्तमान और पूर्व मुखिया के बीच चलने लगी कुर्सियां, वीडियो हो रहा वायरल

बाढ़ पीड़ितों के लिए नाव चली या नहीं, लेकिन वर्तमान और पूर्व मुखिया के बीच चलने लगी कुर्सियां, वीडियो हो रहा वायरल

HAJIPUR : खबर वैशाली के राघोपुर से है, जहां राहत शिविर में वर्तमान और पूर्व मुखिया समर्थकों के बीच जमकर मारपीट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि इस तरह से वर्तमान मुखिया और पूर्व मुखिया के समर्थकों के बीच कुर्सी से हमले किए जा रहे हैं।  जिसके चलते अफरा-तफरी मची है और काफी देर तक वर्तमान मुखिया और पूर्व मुखिया के समर्थकों के बीच मारपीट हुई इस दौरान कई कुर्सियां क्षतिग्रस्त हो गई वहीं इस दौरान वर्तमान मुखिया के पिता के घायल होने की भी सूचना है।

 बताया जाता है कि यह घटनाक्रम पटना के दीदारगंज बाजार समिति की है। जहां राघोपुर के बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए गए राहत शिविर बनाए गए हैं। जहां नाव परिचालन मामले को लेकर राघोपुर के मोहनपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया विनय भूषण और पूर्व मुखिया शिवसागर राय के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई और इस मारपीट के दौरान मोहनपुर के वर्तमान मुखिया विनय भूषण उर्फ मंटू यादव के पिता शशि भूषण सिंह के घायल होने की बात कही जा रही है।

नाव चलाने को लेकर था विवाद

 बताया जाता है कि वर्तमान मुखिया शशि भूषण उर्फ मंटू राय ने राघोपुर के अंचलाधिकारी सचिंद्र कुमार से पंचायत में नाव चली परिचालन कराने की मांग की जिस पर अंचलाधिकारी ने मोहनपुर पंचायत में चार नाव चलाने की बात कही लेकिन इस दौरान वर्तमान मुखिया शशि भूषण उर्फ मंटू यादव ने मामले की जांच कराने की बात कही इसी दौरान मोहनपुर के पूर्व मुखिया शिवसागर राय गुस्से में आ गए और इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद वर्तमान मुखिया और पूर्व मुखिया के समर्थकों के बीच में जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है यह वीडियो बीते सोमवार की दोपहर का बतायी जा रही है


Find Us on Facebook

Trending News