बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किस दाग को मिटाने आ रहा है 'रुसलान'? दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने के लिए लखनऊ पहुंचे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा

किस दाग को मिटाने आ रहा है 'रुसलान'? दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने के लिए लखनऊ पहुंचे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा

लखनऊ- आने वाले 24 अप्रैल को अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' रिलीज हो रही वही फिल्म का टीजर सामने आ गया है .अभिनेता आयुष शर्मा रिश्ते में सलमान खान के जीजा लगते और उन्हें अपना गुरु मानते फिल्म के प्रोमोशन के राजधानी लखनऊ पहुंचे. जहां फिल्म की अभिनेत्री सुश्री मिश्रा भी मौजूद रही.

अभिनेता आयुष शर्मा ने बताया आज फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ आया हूं और मुझे बहुत ही मजा आ रहा है मुझे अपेक्षा है कि प्रदेशवासी फिल्म को सपोर्ट करेंगे इस फिल्म में थ्रिलर है एंटरटेनमेंट है. सलमान खान ने मुझे गुरु की तरह से सिखाया है और मैं फिल्म फिल्मी परिवार से नहीं आता हूं अब जो भी सीखा हूं उनकी वजह से. इस फिल्म में खास यह है कि एक लड़का यंग उम्र में अपनी पहचान दुनिया तक लेकर जाता है.

फिल्म में अभिनेत्री का किरदार निभाने वाली सुश्री मिश्रा ने कहा इस फिल्म की पूरी टीम युवा है और यह मेरी पहली मूवी है और मेरे लिए बड़ी बात है कि एक एस्टेब्लिश एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है. मेरे लिए बड़ा चैलेंज यही था की मेकर्स ने मुझ पर विश्वास दिखाया है. डेब्युटेंट एक्टर को कास्ट करने के लिए मेरा करैक्टर बहुत ही पावरफुल है. इस फिल्म में आप मुझे दमदार अभिनय करने का मौका दिया गया.

रिपोर्ट- आशिफ खान

Suggested News