बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सफाई करते-करते दुकान की नगदी पर भी कर दिया हाथ साफ, सीसीटीवी फुटेज देख दुकान मालिक के साथ पुलिस भी हैरान

सफाई करते-करते दुकान की नगदी पर भी कर दिया हाथ साफ, सीसीटीवी फुटेज देख दुकान मालिक के साथ पुलिस भी हैरान

PATNA : पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोविन्द मित्रा रोड स्थित दवा मंडी महिमा पैलेस के जय माता दी दवा व्यपारी के दुकान से चोरी मामले में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है, चोरी करते हुए महिला का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें महिला द्वारा दुकान के काउंटर से पैसे निकातते देखा गया, बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से पैसे चुराने का काम कर रही थी। फुटेज के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

,मिली जानकारी के अनुसार  बीते दिन दवा व्यवसाई  को शक होने पर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल में यह पूरा मामला उजागर हुआ है,जिसके सामने आते ही व्यवसाई के हाथ पैर फूल गया, दरअसल लगभग 45 दिनों से लगातार दुकान में आरोपी माँ और बेटा मिलकर दुकान में सेंध लगा रहे थे। वहीँ चालीस हजार कि चोरी से मामले का पूरा खुलासा हुआ है।


दुकान में करती है साफ सफाई का काम

आरोपी महिला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी की रहने वाली बतलाई जा रही  है,जो पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोविन्द मित्रा रोड स्थित दवा दुकान जय माता दी में झाड़ू पोछा लगाने का काम कर रही थी।

फिलहाल घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है गौतलब हो की आरोपी महिला तीन सालों से दुकान में काम करने के दरम्यान महिला ने कितने लाख रूपए चोरी की है उसकी पुलिस पूछताछ कर रुपयों को बरामद करने में जुटी है।

Suggested News