कैमूर में सड़क पार करने के दौरान बुजुर्ग को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में सड़क पार करने के दौरान बुजुर्ग को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले में सड़क पार कर रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना तत्काल एनएचएआई और 112 नंबर की पुलिस को दिया गया। जहां दोनों घटनास्थल पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुटे हुए थे। मृत बुजुर्ग के पैकेट से किसी भी प्रकार का दस्तावेज नहीं मिला। जिस कारण अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर केकड़ा मोड़ के पास हुई है।

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण बताते हैं की मोहनिया से बनारस की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को रौंदते हुए भाग गई है, जिससे बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। उसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दे दिया है जहां दोनों लोग घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं।

क्या कहते है एनएचएआई के अधिकारी

एनएचएआई के पेट्रोलिंग कर्मी धर्मेंद्र कुमार पाठक बताते हैं की 65 वर्षीय बुजुर्ग केकड़ा मोड़ के पास सड़क को पार कर रहे थे। तभी मोहनिया से दुर्गावती की तरफ जाने वाली तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें धक्का मार दिया। जिससे इनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दे दिए हैं। पुलिस अब आगे कार्रवाई कर रही है। अभी तक इनकी पहचान नहीं हो पाई है शव को हटाने का कार्य सड़क से जारी है।

क्या कहती है पुलिस

केकड़ा मोड़ के पास दुर्घटना होने पर ग्रामीणों द्वारा 112 नंबर डायल कर सूचित किया गया था। जब यहां हम लोग पहुंचे तो देखा एक वृद्ध की मौत हो गई है। इनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दो बजकर पच्चीस मिनट पर सूचना हम लोगों को ग्रामीणों द्वारा दिया गया था और दो बज कर बयालीस मिनट पर हम लोग पहुंचे हैं। आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News