सेल्फी लेने के दौरान ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली ने ली पटना के युवक की जान, मचा हड़कंप

सेल्फी लेने के दौरान ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली ने ली पटना के युवक की जान, मचा हड़कंप

KODRAMA : झारखंड के कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जवाहर पुल के पास बिहार के एक प्रशिक्षु डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से निखिल रंजन नामक युवक की मौत हो गई। निखिल रंजन पटना के बेऊर का रहने वाला था। बताया गया कि निखिल प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष का दोस्त था। प्रशिक्षु डीएसपी रोहतास के रहने वाले बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार आशुतोष कुमार बिहार के बक्सर जिला में बतौर प्रोबेशनर डीएसपी पदस्‍थापित हैं। पुलिस को दि‍ए बयान में आशुतोष कुमार ने बताया कि वे शुक्रवार को अपने दोस्त निखिल रंजन, सौरव कुमार व एक अन्य साथी के साथ तिलैया डैम घूमने आए थे। यहां चारों मित्र डैम में नहाने के लिए उतरे। नहाने के क्रम में सेल्फी लेते समय गोली चली, पटना के बेऊर थाना क्षेत्र अंतर्गत महावीर मुहल्ला निवासी निखिल रंजन को लग गई। आनन-फानन में उसे डीएसपी आशुतोष कुमार व सौरव कुमार मिलकर कोडरमा सदर अस्पताल लाने लगे। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। शव को कोडरमा थाने में रखा गया है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस निखिल के दोस्तों को लेकर घटनास्थल पहुंची। पुलिस निखिल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। उसके एक दोस्त के भागने की सूचना है।

कोडरमा के एसपी डॉ. एहतेशाम वाकारिब ने बताया कि गोली चली है और एक की मौत हुई है। मामले की पुलिस जांच कर रही है। सूचना के बाद मृतक निखिल के परिजन कोडरमा पहुंच रहे हैं। चूंकि मामला एक पुलिस अधिकारी से जुड़ा है, ऐसे में घटना के बाद मामले को दबाने का काफी प्रयास किया गया। घटना की सूचना जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों को मिलने के बाद शव को कोडरमा सदर अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना बिहार पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी गई है। वहीं इसे लेकर तरह - तरह की चर्चाएं चल रही हैं।



Find Us on Facebook

Trending News