बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में प्रेमी ने की जोर जबरदस्ती की कोशिश, प्रेमिका ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शराब के नशे में प्रेमी ने की जोर जबरदस्ती की कोशिश, प्रेमिका ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के पार नवादा गांव में युवक की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की गई प्रेमिका नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर बलुआ टोला गांव की निशु कुमारी बताई गई है। पूछताछ के बाद पुलिस की टीम ने उसे गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने नगर थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि मानिकपुर बलुआ टोला गांव के अजय राय की गला दबाकर हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस टेक्निकल सेल की मदद ली। इसके आधार पर युवक की प्रेमिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

हिरासत में ली गई प्रेमिका से जब पुलिस की टीम ने सख़्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस को उसने बताया कि युवक उसका पड़ोसी है। तीन-चार साल से युवक के साथ उसकी दोस्ती है। युवक उड़ीसा से जब वह काम कर आया तो उसे बुलाकर पर नवादा गांव स्थित बांसवारी में लेकर गया। प्रेमिका ने बताया कि वह शराब के नशे में  था। इसके बाद वह जोर जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था। बार-बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। नशे में युवक के होने का फायदा उठाकर प्रेमिका ने उसकी गंजी से ही उसकी गला दबा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। 

कार्रवाई करने वाली टीम में नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय, नगर थाने के अपर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर लालू प्रसाद मल्लाह, सब इंस्पेक्टर राजलक्ष्मी, सब इंस्पेक्टर दीपिका रंजन, सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह और अमीर हुसैन शामिल थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News