बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में फिरौती और हत्या के लिए अपहृत बुजुर्ग को पुलिस ने आधे घंटे में किया सकुशल बरामद, मुखिया पति सहित 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नालंदा में फिरौती और हत्या के लिए अपहृत बुजुर्ग को पुलिस ने आधे घंटे में किया सकुशल बरामद, मुखिया पति सहित 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा में फिरौती एवं हत्या के लिए अपहृत बुजुर्ग को नूरसराय थाना पुलिस ने सूचना मिलने के महज आधा घंटा में सकुशल बरामद करते हुए छह अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक रहुई प्रखंड के इमामगंज पंचायत की मुखिया का पति भी शामिल है। डीएसपी संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि नूरसराय थाना पुलिस को सूचना मिली कि बड़ारा में एक व्यक्ति का अपहरण कर उन्हें फिरौती एवं हत्या के नियत से छिपाकर रखा गया है। 

सूचना मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष रजनीश कुमार द्वारा बड़ारा थाना नूरसराय में मक्का के खेत में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से नवादा जिला का काशीचक थाना इलाके के वाजितपुर  निवासी 70 वर्षीय रामेश्वर रविदास जख्मी हालात में बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि आरंभिक अनुसन्धान से यह बात प्रकाश में आयी है कि अपहरणकर्ताओं द्वारा धनबाद और कटिहार के दो व्यक्तियों सुबोध कुमार और अभिषेक राज को सरकारी नौकरी के लिए करीब चालीस लाख रुपये दिये गये थे। परन्तु ना तो सरकारी नौकरी प्राप्त हुई और ना ही उनके पैसे वापस हो सकें।

अपहरणकर्ताओं को विश्वास था कि अपहृत व्यक्ति रामेश्वर रविदास पैसा लेकर नौकरी देने वाले उक्त दोनों व्यक्तियों सुबोध और अभिषेक से जुड़े हुए हैं। इस कारण से नौकरी के लिए दिये गये पैसे वापस करने के लिएउनका अपहरण किया गया था। पूछताछ में अपहृत ने बताया है कि पुलिस यदि समय पर नहीं पहुँचती तो अपहरणकर्ता उन्हें मार डालते।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks