बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारी और हिंदीभाषियों के अपमान पर क्यों चुप हैं नीतीश- लालू, भाजपा के सम्राट की INDIA को चुनौती

बिहारी और हिंदीभाषियों के अपमान पर क्यों चुप हैं नीतीश- लालू,  भाजपा के सम्राट की INDIA को चुनौती

पटना. बिहारियों और हिंदीभाषियों के अपमान पर कांग्रेस, राजद और जदयू कब माफी मांगेगी. इंडिया गठबंधन के नेता बिहार के लोगों का अपमान कर रहे हैं, और लालू यादव- नीतीश कुमार चुप्पी साधे हैं. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रविवार को तमिलनाडु के डीएमके दयानिधि मारन की विवादित टिप्पणी पर लालू-नीतीश को घेरा. उन्होंने कहा कि दयानिधि मारन ने बिहार का अपमान किया है. बिहारी का अपमान किया है. तो क्या राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस पार्टी और जनता दल यूनाइटेड माफी मांगेगा.

उन्होंने कहा कि बिहारियों का इस तरह का अपमान भारतीय जनता पार्टी और बिहार के लोग किसी भी हालत में सहन करने का काम नहीं करेंगे. दयानिधि को क्षमा मांगनी चाहिए. डीएमके नेता अगर माफी नहीं मांगते हैं तो इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी।

सम्राट ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के लोग भ्रष्टाचारी लोग हैं. इन लोगों ने बिहार को लूटने का काम किया । बिहार के बच्चों के भविष्य को खराब करके रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने का काम किया. उन्होंने आरोप लगाया कि ये ऐसे लुटेरे लोग हैं जिन्होंने बिहार को लूटकर अपना तिजोरी भरने का काम किया है. इन लोगों को शर्म नहीं आ सकती है. सम्राट ने लालू परिवार को ईडी से समन जारी होने पर कहा कि किसी तरह का नोटिस दीजिए यह लोग बड़े मजे से रहते हैं. याद कीजिए लालू यादव को जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तब वह हंसते हुए जा रहे थे ।

वहीं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कई दिनों से मंच साझा नहीं करने को लेकर  सम्राट चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग समझ चुके हैं. इंडिया गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती देता हूं कि 2024 के चुनाव में चाहे वह नितीश बाबू हो या लालू जी हो या लाल झंडे के लोगों किसी का खाता नहीं खुलेगा।

Suggested News