बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस सड़कों पर सब्ज़ी बेचने को हुई मजबूर

बॉलीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस सड़कों पर सब्ज़ी बेचने को हुई मजबूर

News4nation desk- सोशल मीडिया पाए इनदिनों एक एक्ट्रेस को फोटो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वे सब्ज़ी बेचती नज़र आ रही. ये तस्वीरें बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस अदा शर्मा की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस सब्जी बेचते नजर आ रही हैं. अदा अकसर अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर अपना स्वैग और स्टाइल द‍िखाते नजर आती हैं. पहली बार ऐसे नॉन ग्लैमर लुक में नजर आ रही हैं. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अदा को पहचानना वाकई बहुत मुश्किल है. तस्वीरें एक्ट्रेस के किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट की हैं. यह भी कहा जा रहा है कि अदा शर्मा हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं और तस्वीर उसी के लुक टेस्ट की है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म '1920' से डेब्यू किया था. अदा ने 'हम हैं राही कार के' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं. अदा प‍िछले द‍िनों व‍िद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 2' में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था. 

अदा जल्द बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्रस में नजर आने वाली हैं लेकिन इनकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं हुई है. अदा खान ने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. 

Suggested News