बेतिया में आपसी विवाद में विधवा की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बेतिया में आपसी विवाद में विधवा की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BETTIAH : जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में विधवा की लाठी से पीट पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मझरिया शेख वार्ड 10 की बताई जा रही है। बताया जा रहा है की विवादित जमीन पर भैंस चराने को लेकर विवाद बढ़ा था। इसके बाद विधवा की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जीएमसीएच भेज दिया और कार्रवाई में जुट गयी। वही  घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित घर छोड़  फरार हो गए। 


बताया जा रहा है की सोमवार की सुबह मझरिया शेख पंचायत के वार्ड 10 में भूमि विवाद में पहले लाठी से पीटा फिर मुसमात लालमती देवी(80) वर्ष की गला दबाकर पट्टीदारों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे गावं में कोहराम मच गया। घटना घर के पिछवाड़े स्थित सरेह में घटी। सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जीएमसीएच भेज दिया। प्रशिक्षु अवर निरीक्षक वसंत कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण के उपरांत बताया कि स्थिति शांतिपूर्ण नियंत्रण में है। 

उन्होंने बताया कि मझरिया शेख पंचायत के वार्ड 10 में नथुनी राय और मुसमात लालमती देवी जौजे रक्षा राय के बीच सिविल न्यायालय बेतिया में विवाद चल रहा है। पंचायती से जब बात नही बनी तो मामला न्यायालय पहुंचा। न्यायालय ने संज्ञान लेते हुए मामले में विवादित प्लाट पर 144 लगा दिया। 144 के बाद प्लाट परती पड़ गया।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News