बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट की चाह में बना पत्नी का हत्यारा, विवाहिता की हत्या के बाद शव को जमीन में किया दफन

बुलेट की चाह में बना पत्नी का हत्यारा, विवाहिता की हत्या के बाद शव को जमीन में किया दफन

NALANDA : गिरियक थाना पुलिस ने इलाके के पंचाने नदी किनारे से भूमि खोद विवाहिता की लाश बरामद की। मृतका भोजपुर गांव निवासी विपीन कुमार की 28 वर्षीया पत्नी सरिता देवी है। मायके के परिजनों की सूचना पर शव बरामद कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नवादा जिला के मंगर बिगहा गांव निवासी मृतका के भाई भूषण कुमार ने पति समेत पांच को आरोपित कर दहेज हत्या की एफआईआर थाने में दर्ज कराई है। सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। गांव में चर्चा है कि घरेलू कलह में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद ससुराली परिवार ने नदी किनारे उसे दफन कर दिया था। 

आरोपों में भाई ने बताया है 11 साल पहले उसकी बहन की शादी हुई थी। कुछ माह से ससुराली परिवार बुलेट और सोने की चेन की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर सरिता को प्रताड़ित किया जा रहा था। ग्रामीणों ने कॉल कर परिवार को बताया कि सरिता की हत्या कर शव को ठिकाना लगा दिया गया है। जिसके बाद परिवार गिरियक पहुंचा। 

ग्रामीणों से पूछताछ के बाद भाई नदी किनारे बहन के शव की तलाश कर रहा था। उसी दौरान उसकी नजर बालू में दबे एक हाथ पर गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर आग गई।  पुलिस भूमि खोद शव बरामद की। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि भाई ने पति समेत पांच को आरोपित कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।


Suggested News