दहेज को लेकर आपसी विवाद में पत्नी का गला रेता : लड़की के परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

दहेज को लेकर आपसी विवाद में पत्नी का गला रेता : लड़की के परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

BEGUSARAI : दहेज की लालच में अंधे हो चुके एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। मामला बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा बाखड्डा गांव से जुड़ा हुआ है।  मृतक महिला की पहचान रवि तांती की पत्नी शोभा देवी के रूप में की गई है। गांव में हुए इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है।

बताया जाता है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ इसी विवाद से नाराज होकर पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद मौके से पति फरार हो गया। इस घटना से आसपास में खलबली मच गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना महिला के मायके वालों को दी। मौके पर मायके वालों ने पहुंचकर उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज के कारण उसकी शोभा देवी को निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी। 


 इस हत्या के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को दिया।  लेकिन परिजन शव को लेने से इंकार कर दिया। कहा कि इसके दाह संस्कार के लिए भी पैसा नहीं है। इसलिए इसका शव हम नहीं ले जाएंगे और शव को छोड़कर सदर अस्पताल से भाग गया। 

साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष ने बताया कि पति पत्नी में पारिवारिक विवाद था। इसी विवाद के कारण हो सकता है पति के द्वारा महिला की गला रेतकर हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News