प्रेमी के लिए पत्नी ने छिन लिया बच्चे के सिर से पिता का साया, कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर कर दी हत्या

प्रेमी के लिए पत्नी ने छिन लिया बच्चे के सिर से पिता का साया, कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर कर दी हत्या

GAYA : बिहार के गया से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। रेशमा और दीपक के शादी के महज तीन बसंती ही बीते थे। लेकिन दीपक को क्या पता था कि उसकी जिंदगी की बाती इतनी जल्दी बुझ जाएगी। दीपक को बीती रात उसके ससुराल वालों ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला कर मार डाला। दीपक और रेशमा का एक दो साल का बच्चा भी है। दीपक की मौत के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है। 

इधर दीपक के पिता ने दीपक के ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। 25 वर्षीय दीपक के शादी हुए महज तीन साल ही बीते थे। दीपक के पिता ने आरोप लगाया है कि दीपक की पत्नी 22 वर्षीय रेशमा का शादी के पहले से ही किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के दरबार गांव का रहने वाला है। इसकी शादी पिछले 3 वर्ष पहले गया पटना मार्ग पर चाकन्द के निकट राणापुर गांव निवासी रेशमा के साथ हुई थी।

पिता ने बताया कि दीपक 2 दिन पहले अपने ससुराल आया था पत्नी की रेशमा को विदाई करा कर अपने साथ ले जाने के लिए।  लेकिन रेशमा का लव अफेयर किसी अन्य युवक से चलने की वजह से रेशमा का प्रेमी ने साथ मिलकर दीपक की जिंदगी की रोशनी ही बुझा दी। अब गया पुलिस हरेक बिंदुओं पर गंभीरता से  छानबीन करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News