पटना में अवैध सम्बन्ध को लेकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

पटना में अवैध सम्बन्ध को लेकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : राजधानी पटना में शादीशुदा महिला ने अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए पति की मर्डर का खौफनाक प्लान बनाया और उसकी हत्या कर डाली। मौत के बाद पटना पुलिस को गुमराह करने के लिए सुसाइड की झूठी कहानी बना रही है। मामला पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है। 


मिली जानकारी के अनुसार, ऊपरपूरा गांव में हन्नु कुमार को उसकी पत्नी ने छत से धक्का देकर मार डाला। मृतक हन्नु कुमार की बहन दिव्य सुमन ने आरोप लगाया कि उनकी भाभी मीना कुमारी का मोहल्ले के कुछ लोगों से अवैध संबंध था। 

उसने यह भी बताया कि उनके भाई के पास लगभग 2 बीघा जमीन है और पिछले कुछ वर्षों में उनकी भाभी ने 10 कट्ठा जमीन को बेच दिया है। बाकी बचे जमीन पर यह सपना पाल रखी थी कि पति की मौत के बाद पूरा जमीन मीना कुमारी का हो जाएगा। 

दिव्य सुमन ने बताया कि हन्नू कुमार के तीन बेटियों में खुशी कुमारी, आयुषी कुमारी और छोटी कुमारी के अलावा दो बेटा राजगीर और कुंदन है। हन्नू कुमार के पिता राजदेव राय ने बताया कि हन्नु उनका इकलौता बेटा था। उन्होंने यह भी बताया कि शराब का आदी होने के कारण पत्नी ने उसका गलत फायदा उठाया। वही, स्थानीय थाना की पुलिस इसे संदेहास्पद मामला बता रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News