बॉलीवुड में होगी नयी खूबसूरत चोरनी की एंट्री, पढ़े पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड में होगी नयी खूबसूरत चोरनी की एंट्री, पढ़े पूरी रिपोर्ट

DESK : यशराज फिल्म की हिट धूम सीरीज की एक और पार्ट आने की बात की जा रही है. खबर है की इस साल के अंत तक धूम 4 की शूटिंग स्टार्ट कर दी जाएगी. पर इस धूम सीरीज के साथ बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण  के जुड़ने की भी खबर आ रही है. तो हम यह कह सकते हैं की धूम सीरीज में एक और खूबसूरत चोरनी की एंट्री होने की कुवायत लगायी जा रही है और अगर दीपिका ने इस फिल्म के लिए हामी भर देती हैं तो जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो जाएगी.

आपको बता दें दीपिका अपनी हिट फिल्में यह जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, और राम लीला के साथ 500 करोड़ क्लब में शामिल होने के साथ-साथ बॉलीवुड के डायरेक्ट्रस की पहली पसंद भी है . हर कोई दीपिका के साथ काम करना चाहता है. आपको यह भी बता दें की अगर दीपिका इस फिल्म के लिए हाँ करती है तो यह यशराज बैनर के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वो यशराज बैनर के साथ बचना ऐ हसीनों, और लफेंगे परिंदे जैसी फिल्मों में नजर आ चूकी है. 

वहीं दूसरी तरफ यह भी कयास लगायी जा रही है की दीपिका एक बार फिरसे शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी. खबर है की यशराज बैनर के तले बन रही ‘पठान’ जो की इस साल के अंत तक रिलीज़ हो जाएगी, उसमें  दीपिका शाहरुख खान के साथ रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते भी दिखेंगी. आपको बता दें इस फिल्म में दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन भी दिखाई देंगे. 

इसके अलावा अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण के बाकी प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वो बहुत जल्द डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी. फिल्हाल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके साथ-साथ दीपिका रणवीर सिंह के साथ 83 में भी नजर आएँगी जिसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाते दिखेंगी. 


Find Us on Facebook

Trending News