बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'अब कहीं नहीं जाएंगे', नीतीश कुमार के इस बयान पर तेजस्वी ने ली चुटकी, कहा - अच्छा है, इस बार कायम रहें, रैली पर कहा - रात में ही पट जाएगा पटना

'अब कहीं नहीं जाएंगे', नीतीश कुमार के इस बयान पर तेजस्वी ने ली चुटकी, कहा - अच्छा है, इस बार कायम रहें, रैली पर कहा - रात में ही पट जाएगा पटना

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली कर रहे हैं. जिसको लेकर पार्टी जोर-शोर से तैयारी में लगी है। खुद तेजस्वी यादव भी सारी तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं। इस दौरान जिस तरह से आज पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औरंगाबाद और फिर बेगूसराय में मंच साझा किया। साथ ही लालू प्रसाद की सरकार पर हमला बोला, उसको लेकर भी तेजस्वी यादव जवाबी हमला किया है। 

रैली की तैयारियों से बेहद खुश दिखे तेजस्वी यादव से  जब परिवारवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि प्रधानमंत्री मुझे नहीं, बल्कि पास में बैठे सम्राट चौधरी के बारे में बात कर रहे थे। कोई  चिंता की बात नहीं है। 

नीतीश कुमार के लिए कही यह बात

इस दौरान जिस तरह से नीतीश कुमार ने कहा कि वह अब भाजपा के साथ ही रहेंगे, कहीं नहीं जानेवाले हैं, मुख्यमंत्री के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छा है, कम से कम इस बार अपना बात पर कायम रहें।

रैली नहीं रैला होगा

रविवार को होनेवाली रैली में आनेवाली भीड़ को लेकर तेजस्वी ने कहा कि आज रात से ही पूरा पटना भर जाएगा। सही मायने में यह रैली नहीं रैला होने जा रहा है। तेजस्वी ने कहा 35 सौ किलोमीटर घूमकर सभी लोगों को रैली में शामिल होने के लिए बुलाया है, सही मायने में यह रैली ऐतिहासिक होगी। तेजस्वी ने अपने जनविश्वास यात्रा को जन तीर्थ यात्रा बताया।

राहुल गांधी के आने पर सस्पेंस

रैली में राहुल गांधी के शामिल होने को लेकर चल रहे संस्पेंस की स्थिति है। तेजस्वी ने साफ कर दिया कि कल की रैली में आईए, सब पता चल जाएगा। बता दें इस रैली में अखिलेश यादव के आने की पुष्टि हो चुकी है।

Suggested News