बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विटेंज गाड़ी में सदन जाने के लिए संजय झा ने मांगी लिफ्ट और देवेश चंद्र ठाकुर बने ड्राइवर, देखने के लिए लगा मजमा

विटेंज गाड़ी में सदन जाने के लिए संजय झा ने मांगी लिफ्ट और देवेश चंद्र ठाकुर बने ड्राइवर, देखने के लिए लगा मजमा

पटना... एनडीए की सरकार बनने के बाद आज विधानसभा सत्र का आगाज हो गया। विधानसभा में आज 105 सदस्य पहुंचे। जहां प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी सभी को शपथ दिलाएंगे। सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले कई ऐसे दृश्य देखने को मिले, जिसे देखने के लिए विधानसभा परिसर में भीड़ लग गई। सत्र शुरू होने से पहले जहां कांग्रेसियों का हंगामा चर्चा का विषय बना वहीं एक-एक करके जब सदन में भाग लेने के लिए सदस्य आने लगे तो उनका भी स्वागत किया गया। इस बीच एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर और संजय झा दोनो विंटेज गाड़ी में विधानसभा पहुंचे। 

ड्राइवर बने देवश चंद्र ठाकुर से एमएलसी संजय झा ने सदन आने के लिए लिफ्ट मांगी थी, फिर दोनों साथ में आए। दोनों ने बताया कि विंटेज गाड़ी पूरी तरह से प्रदुषण मुक्त गाड़ी है और यह बैट्री से चलती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जनजीवन हरियाली कार्यक्रम को बढ़ावा देने में ये अहम पहल है। 

आपको बता दें कि जल जीवन हरियाली और प्रदूषण मुक्त वातावरण माहौल को लेकर देवेश चंद्र ठाकुर और संजय झा दोनों ने इस गाड़ी का इस्तेमाल सदन आने के लिए किया है। जिसका एकमात्र मकसद है प्रदूषण मुक्त करना। पेट्रोल की गाड़ियों से बिल्कुल अलग यह गाड़ी चार्जर के जरिए चार्ज होती है सफर तय करती है। 

Suggested News