बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में 900 रूपये क़िस्त नहीं चुकाने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल, आरोपी महिला को बनाया बंधक

गया में 900 रूपये क़िस्त नहीं चुकाने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल, आरोपी महिला को बनाया बंधक

GAYA : गया के विष्णुपद थाना अंतर्गत माड़नपुर बाईपास के निकट की रहने वाली महिला की मौत पर सड़क जाम कर जमकर बवाल किया गया। मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्राइवेट बैंक से लोन दिलाने वाली महिला रिंकी देवी ने पीट-पीटकर और जहर देकर हत्या कर दी है। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा।  

यही नहीं आरोपी महिला को पकड़ कर सड़क पर मृतका के पास कमर में रस्सा बांध कर बैठाए रखा। आक्रोशितों ने करीब डेढ़ घंटे तक खटकाचक नैली रोड़ को सड़क जाम कर दिया। पब्लिक का सारा गुस्सा लोन दिलाने वाली महिला के ऊपर था। उसके साथ मारपीट की भी की गई। जब महिला पुलिस आरोपी महिला को अपने कब्जे में लेकर भीड़ से निकाल कर थाने ले जाने लगी तो भीड़ उसके ऊपर टूट पड़ी। महिला के मुंह में कालिख पोते गए। उसकी सरेआम पुलिस की मौजूदगी में पिटाई भी की गई। किसी तरह से पुलिस भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर आरोपी महिला को अपने साथ थाना ले गई है। 

मृतका की बेटी कामना कुमारी का कहना है कि उसकी मां अरुणा कुमारी को रिंकू देवी बुला कर घर ले गई थी। उसने बताया कि महज 900 रुपए किस्ती का बकाया था। वह नहीं दे सकी थी। इसलिए वह अपने घर बुलाकर ले गई और कमरे में बन्द कर जमकर पिटाई की। यहीं नहीं उसने मां को जहर भी दे दिया। मां जब घर लौटी तो वह गिर पड़ी। डॉक्टर के पास ले जाया गया तो उसे मृत बताया गया। 

कामना कुमारी ने यह भी आरोप लगाया कि रिंकी देवी ने हमे भी बुरी तरह पीटा है। मामले में मौके पर मौजूद डीएसपी खुर्शीद आलम विधि व्यवस्था ने बताया कि मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों को समझाया गया। उन्होंने बताया कि लोग शीघ्र ही जाम हटा देंगे। साथ ही आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी महिला को थाने भेजा गया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News