बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बालू लोडेड ट्रक ने महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में बालू लोडेड ट्रक ने महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI: बिहार के वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर गांव स्थित मस्जिद के पास एक बालू लोड ट्रक ने सड़क पार करने के दौरान एक महिला को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला उक्त गांव निवासी मो. परवेज आलम की 36 वर्षीय पत्नी रीजवाना खातून बताई गयी है। सड़क हादसे में महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया हालांकि लोगों की भीड़ जुटते देख चालक मौके से भागने में सफल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची वैशाली थाना की पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। वहीं पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर थाना ले आई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह 11 बजे के करीब वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर गांव निवासी मो. परवेज आलम की पत्नी रीजवाना खातून अपने घर से कुछ सामान लाने के लिए गांव स्थित चोक पर जा रही थी। मस्जिद के पास जैसे ही सड़क पार कर ही रही थी कि एक तेज रफ्तार बालू लोड ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद जब तक लोग मौके पर जुटते ट्रक का चालक तथा खलासी मौके से भागने में सफल हो गया। बताया गया कि घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए वहीं परिजनों में कोहराम मच गया।

मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल घटना की सूचना वैशाली थाना की पुलिस को दी, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाकर शांत कराया तथा आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। बताया गया कि मृतका का पति मो.परवेज आलम मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतका को पांच पुत्री एवं दो पुत्र है, इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि दाउदनगर मस्जिद के पास एक बालू लोड ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया था। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News